iPhone 8 प्लस की समीक्षा

Apple ने इसके लिए कभी भी चीजों को नहीं बदला है, लेकिन 8 प्लस iPhone X के 2017 में आने से पहले डिज़ाइन किए गए डिज़ाइन पर कंपनी का अंतिम रूप है, डायल डायल को स्थानांतरित करने के लिए नाटकीय रूप से नई तकनीक के प्लग में प्लग करें, और बदल दें जिस तरह से हम iPhone के बारे में सोचते हैं।

तो कोई केवल यह अनुमान लगा सकता है कि यह ‘डिफॉल्ट’ आईफोन है – वह जिसे लोग हैंडसेट पर अत्यधिक पैसा खर्च करने को तैयार नहीं हैं, या बड़े बदलावों के लिए उत्सुक नहीं हैं, वह नया आईफोन खरीदते समय दिखेगा।

दिखने वाले नए iPhones का एक लाभ यह है कि iPhone 8 Plus लगातार सस्ता हो रहा है।

आईफोन 7 प्लस से कुछ मजबूत उन्नयन भी हैं: कैमरा बढ़ाया गया है, आंतरिक कामकाज अभी भी उद्योग में सबसे शक्तिशाली हैं, और एक तरह से खुरदुरे किनारों पर पूरी तरह से थोड़ा मुड़ते हैं जिससे हमें लगता है कि सर जॉनी इवे चढ़ गए। अपने कंप्यूटर के अंदर और उन्हें खुद से दूर किया।

कि एक बेहतर बैटरी और स्क्रीन में जोड़ें, और iPhone 8 प्लस छोटे 8 की तुलना में बेहतर iPhone है।

यहाँ पहला अंतर लागत है – हालाँकि iPhone 8 के समान स्तर पर नहीं। iPhone X (iPhone X को बदल दिया गया है) $ 999 / £ 999 / AU $ 1,579 से शुरू होता है यदि आप 64GB मॉडल चाहते हैं, जहाँ iPhone 8 इसके अलावा अब एक ही क्षमता के लिए $ 699 / £ 699 / AU $ 1,149 से शुरू होता है।

तो क्या आप उस (थोड़ा) उच्च लागत के लिए प्राप्त कर रहे हैं? मुख्य रूप से, स्क्रीन – आपको 1,125 x 2,436 रिज़ॉल्यूशन के साथ बेजल-लेस 5.8-इंच का डिस्प्ले मिला है, और यह ओएलईडी डिस्प्ले तकनीक भी है – जो कि iPhone 8 पर 5.2-इंच 1,080 x 1,920 स्क्रीन से बेहतर है।

यह छोटी स्क्रीन वाला एक बड़ा फोन है – जो कि बेजल को खो देता है।

विचार करने के लिए अन्य बड़ा अंतर यह है कि आप इस फोन को कैसे अनलॉक करते हैं। IPhone 8 प्लस के साथ, यह टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनिंग है, क्योंकि यह वर्षों से है; iPhone XS के साथ, आप अपने चेहरे के साथ अनलॉक कर रहे हैं, nattily-नामित फेस आईडी का उपयोग कर।

IPhone XS के शीर्ष पर notch में एक कैमरा होता है जो Animoji और Memoji के लिए अनुमति देता है, जहाँ emoji आपके चेहरे की मैपिंग करके एनिमेटेड हो सकता है – यह सुविधा iPhone X, XS, XS Max और XR में बंद है, और नहीं है iPhone 8 प्लस पर दिखाई देने वाली सुविधा, इसलिए इसे ध्यान में रखें।

IPhone XS और iPhone 8 Plus दोनों में डुअल कैमरा है, जो बैकग्राउंड डी-फोकस और एक अधिक व्यापक फोटोग्राफिक अनुभव की अनुमति देता है – हालाँकि, जिस तरह से फोन पैक किए जाते हैं (iPhone X notch के लिए समायोजित करने के लिए), कैमरा सरणी है एक्सटी पर वर्टिकल लेकिन 8 प्लस पर क्षैतिज।

मूल रूप से, iPhone 8 प्लस बेहतर बैटरी और अधिक चोरी के साथ 8 का बड़ा स्क्रीन वाला संस्करण है। यह iPhone X, iPhone XS और iPhone XR फोन के बगल में दिनांकित दिखना शुरू कर रहा है।

IPhone 8 Plus की कीमत अधिक है, लेकिन यह उतना अधिक नहीं है। लॉन्च के समय 64GB मॉडल 799 डॉलर (£ 799, AU $ 1,229) था, जबकि 256GB विकल्प $ 949 (£ 949, AU $ 1,479) में आया था।

हालाँकि, XS, XS Max और XR के आने से Apple ने iPhone 8 Plus की कीमत में कटौती की है: 64GB वैरिएंट अब $ 699 (£ 699, AU $ 1,149) से शुरू होता है, और 256GB iPhone 8 Plus की कीमत $ 849 (£) से कम है 849, एयू $ 1,399)।

औसत उपयोगकर्ता फ़ोटो, एप्लिकेशन और संगीत के साथ 64 जीबी संस्करण को भरने के लिए संघर्ष कर सकता है, और यह देखना अच्छा है कि ऐप्पल को आगे संग्रहण शुरू करना है कि अधिकांश लोगों को कितने भंडारण की आवश्यकता है।

हालाँकि, यह देखते हुए कि iPhone 8 Plus 60fps पर 4K में रिकॉर्ड हो सकता है, और इसके तीन मिनट 2.16GB पर आते हैं, अगर आप उस क्वालिटी में ज्यादा फिल्मांकन करने जा रहे हैं तो आप 64GB वेरिएंट को आसानी से भर देंगे।

बेशक, iPhone 8 Plus को अनुबंध पर लेने से अपफ्रंट कॉस्ट कम होगी, लेकिन यह आपके मासिक परिव्यय में वृद्धि करेगा। हमारे समर्पित गाइड (केवल यूके) के साथ सबसे अच्छा iPhone 8 प्लस बाहर की जाँच करें।

IPhone 8 प्लस की रिलीज़ की तारीख 22 सितंबर, 2017 थी, और भले ही इसे Apple के नए iPhone तिकड़ी द्वारा अधिगृहीत किया गया हो, यह अभी भी व्यापक रूप से उपलब्ध है (और अभी भी Apple से प्रत्यक्ष रूप से बेचा जाता है)।

IPhone 8 Plus के बारे में एक मुख्य बात जिसे आप सौंदर्य के दृष्टिकोण से देखेंगे, कम से कम अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में, बाहरी रंग है। नया सोने का संस्करण मुख्य घटना है, जिसमें एक सोने का एल्यूमीनियम रिम और एक सोने / सफेद कांच का मिश्रण होता है।

यह एक शानदार संयोजन है, और 7 प्लस की तुलना में वास्तव में नेत्रहीन रूप से अलग है, और अधिक शानदार प्रभाव पैदा करता है। इसके अलावा, विशेष संस्करण उत्पाद रेड आईफोन 8 और 8 प्लस फोन हैं जो मध्य-चक्र की ताजगी के लिए एक गहरे लाल रंग का प्रदर्शन करते हैं।

सिल्वर और स्पेस ग्रे रंगों में समान विज़ुअल पंच नहीं होते हैं, लेकिन हाथ में वे फोन अभी भी ग्लास बैक के साथ अलग महसूस करते हैं।

हालांकि, ग्लास बैक का कारण प्राथमिक रूप से सौंदर्य नहीं है। ऐप्पल ने 2017 में वायरलेस चार्जिंग बैंडवगन पर आखिरकार कूद गया, बस जब यह देखा कि यह भाप खो सकता है। सैमसंग पिछले कुछ वर्षों से तकनीक का मुख्य प्रमोटर रहा है, और अब जब एप्पल का बोर्ड, वायरलेस चार्जिंग अब मुख्य धारा पर आ गया है।

यह या तो चित्र के दौरान या बाद में गैलरी के माध्यम से लिया जा सकता है। यह एक शक्तिशाली उपकरण है, जो वास्तव में मैं नहीं है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *