हाथों पर: सम्मान 20 समीक्षा देखें

नया हैंडसेट पहले ‘पंच-होल’ डिस्प्ले के साथ अनावरण किया गया था (फ्रंट-फेसिंग कैमरा अब notch में है, लेकिन स्क्रीन में सिर्फ एक छोटा सा छेद है) और 48MP कैमरा, दुनिया में पहला है स्मार्टफोन पर उन मेगापिक्सल नंबरों को हिट करें।

प्रमाण, हमेशा की तरह, तकनीकी नवाचार हालांकि संख्याओं में नहीं है, लेकिन जिस तरह से एक फोन हाथ में महसूस करता है – और यह ऑनर व्यू 20 का डिज़ाइन है जो यकीनन एक हेडलाइन-धरनेवाला के अधिक है।

ऑनर व्यू 20 सामने की तरफ लगभग सभी स्क्रीन है, जिसमें पक्षों के आसपास न्यूनतम बेज़ेल है, इसलिए शीर्ष पर पंच छेद से थोड़ा दूर हाथ में होने पर इसे नेत्रहीन रूप से चिह्नित करने के लिए।

शायद क्षतिपूर्ति करने के लिए, ऑनर ने पीठ पर एक नया दृश्य डिज़ाइन बनाने में समय बिताया, जिसके परिणामस्वरूप एक प्रकार का asc कैस्केडिंग V ’होता है क्योंकि आप फोन को आगे और पीछे की रोशनी में झुकाते हैं।

इसका मतलब है कि दृश्य 20 अविश्वसनीय रूप से प्रभावशाली दिखता है जब प्रकाश इसे पकड़ता है – विशेष रूप से काला मॉडल लगभग नीयन, 8-बिट लुक के साथ आंख को पकड़ता है। यह 80 के दशक के पुनरुद्धार की याद दिलाता है जो चल रहा है … लगता है कि अजनबी चीजें एक फोन डिजाइन में धराशायी हो गईं।

अन्य ऑनर फोन के समान वॉल्यूम और पावर बटन को एक ही दाहिने हाथ की ओर रखते हैं, जो ठीक है और ऐसा लगता है कि वे अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए आराम से पहुंच योग्य होंगे। पीछे की तरफ 4,000mAh की बड़ी बैटरी की अनुमति देने के लिए रियर थोड़ा घुमावदार है, लेकिन फोन हाथ में ही ठीक बैठता है।

नीचे का एकल स्पीकर एक अच्छी मात्रा में ध्वनि निकालता है, लेकिन तकनीकी रूप से उन्नत इस फोन में दोहरे स्पीकर की कमी से ऐसा लगता है जैसे कोई मिस – यह तथ्य है कि यह समान IP67 / 68 के स्तर के लिए जल-प्रतिरोधी नहीं है इसके कई प्रमुख प्रतिद्वंद्वी।

प्रतियोगिता के लाभ के रूप में इसके पास हेडफोन जैक है; यह फ़ोन के शीर्ष पर है, बजाए नीचे की ओर, लेकिन कई लोगों के लिए यह स्वयं के लिए व्यू 20 खरीदने का एक कारण होने वाला है।

ऑनर व्यू 20 का 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, जैसा कि उल्लेख किया गया है, काफी विशिष्ट है, जिसमें छोटे छेद ऊपर-बाएं कोने में छिद्रित हैं।

ऑनर ने हमें यह बताने के लिए महान दर्द दिया कि यह एपर्चर स्क्रीन से कम दृश्य स्थान लेने के लिए जितना हो सकता था, उससे छोटा बना। यह ऑनर द्वारा वास्तव में एलसीडी की परतों के भीतर छेद को संयोजित करने के बजाय, केवल पिक्सेल में एक स्थान को ड्रिल करने और इसके साथ किए जाने के द्वारा प्राप्त किया गया था।

यह एक पतले निर्माण के लिए अनुमति देता है, अधिक कसकर एकीकृत कैमरा और, परिणामस्वरूप, किनारों के चारों ओर कम रोशनी से खून बह रहा है।

यह रिज़ॉल्यूशन 19.25: 9 स्क्रीन अनुपात के साथ फुल एचडी का एक लंबा संस्करण है – इसलिए मानक फिल्में और टीवी शो देखना थोड़ा परेशान कर सकता है, क्योंकि आपके पास काली पट्टी बाईं और दाईं ओर होगी।

जिस डेमो डिवाइस को हम आज़मा रहे थे, उस पर देखने के लिए कोई समर्पित सामग्री नहीं थी, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि जब आप सामग्री देखने की कोशिश कर रहे हों तो पंच छेद कितना कष्टप्रद होता है। क्या यह प्रमुख चीजों के रास्ते में आएगा? या क्या यह उस नॉच की तरह होगा, जहां इसे आईलाइन में रखना परेशान करता है, लेकिन यह वास्तव में उस फिल्म के बारे में बहुत अस्पष्ट नहीं है जिसे आप देखने की कोशिश कर रहे हैं?

पंच होल प्लेसमेंट के कारणों में से एक यह है कि यह एक जगह है ऑनर का मानना ​​है कि गेमर्स स्वाभाविक रूप से अपने हाथ से कवर करेंगे, इस प्रकार जब आप फोन पर गेमिंग करते हैं तो एक पूर्ण-स्क्रीन अनुभव देते हैं। यह पूछे जाने पर कि सैमसंग दूसरी तरफ छेद क्यों डालता है, ऑनर डिज़ाइन सेंटर के मुख्य डिज़ाइन विशेषज्ञ डेविड युआन ने सवाल किया कि क्या सैमसंग को लगता है कि उपयोगकर्ता वास्तव में गेम खेलते हैं।

यह एक जिज्ञासु है – जहां आम तौर पर हम Huawei या हॉनर फोन के उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस पर बहुत अधिक स्पर्श नहीं करते हैं, इस मामले में हम कुछ अलग देख रहे हैं। यह अब इमोशन यूआई, हुआवेई का फोन इंटरफेस (ज्यादातर ईएमयूआई के लिए छोटा) है, लेकिन ऑनर-अनन्य मैजिक यूआई।

सिवाय … यह वास्तव में स्पष्ट नहीं है कि अंतर क्या है। दृष्टिगत रूप से, यह बहुत समान है, उस बिंदु तक जहां हम यह नहीं देख सकते हैं कि वास्तव में नाम से परे कोई सामग्री परिवर्तन है या नहीं।

शायद यह वही है जो हम शुरू में प्राप्त करने जा रहे हैं – छोटे अंतर जो कई तुरंत नोटिस नहीं कर सकते हैं, लेकिन जो समय के साथ चेस बन जाएगा, ब्रांडों के बीच भेदभाव का एक वास्तविक बिंदु।

यहां आपको जो भी मिल रहा है, उसके संदर्भ में, यह मानक ऑनर ईएमयूआई किराया है। ऐसा लगता है कि मानक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस हुआवेई और हॉनर का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन यह नया यूआई होने जा रहा है जो ऑनर ​​आगे जाने का उपयोग करेगा, इसलिए यह निस्संदेह विकसित होगा।

चीन में यह जो पेशकश करता है वह है योयो, ऑनर का बिक्सबी / सिरी एआई सहायक प्रतिद्वंद्वी, लेकिन यह दुनिया के अन्य हिस्सों में उस भूमि से कुछ समय पहले होगा। इसके अलावा, यह केवल कुछ रंग और फोंट हैं जो मैजिक यूआई और ईएमयूआई के बीच अंतर को चिह्नित करते हैं, इसलिए यदि आप ऑनर या हुआवेई फोन के लिए उपयोग किए जाते हैं तो यह बहुत अलग नहीं है।

कैमरा ऑनर व्यू 20 पर बड़ा टॉकिंग पॉइंट है, विशेष रूप से इस तथ्य पर कि इसमें पीछे की तरफ एक बोनर्स 48MP कैमरा है। गंभीरता से, एक फोन पर 48MP … और यदि सिद्धांत बाहर निकलता है, तो यह सबसे बुरा विचार भी नहीं होगा।

एक फोन में इस हाई-रेज होने के साथ मुख्य मुद्दा यह है कि, सेंसर के छोटे आकार, पिक्सेल को देखते हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *