The TELL YOU ALL ABOUT THINQ Mystery Revealed

1 सितंबर, 2016, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने दुनिया के सबसे उचित 4 जी दूरसंचार लाभ के रूप में जियो-टाउट को हटा दिया – 9 0 प्रतिशत – 100 मिलियन – भारतीयों के तेजी से बहुमुखी इंटरनेट और इसके अलावा आवाज लाभ से पहले 2017 की समाप्ति। जिओ ने वास्तव में हर अंतिम व्यक्ति को मुफ्त सिम कार्ड दिए, और जाहिर है – हथियारों के साथ पूरी तरह से खुले कदमों का सम्मान किया। केवल कुछ दिनों में, मध्यम तेजी से बहुमुखी इंटरनेट सभी क्रोध में बदल गया, इस हद तक कि प्रतिद्वंद्वी दूरसंचार संगठनों के पास उनके तरीकों को फिर से छूने के लिए न्यूनतम निर्णय था। भारत 4 जी परिवर्तन के लिए जागरूकता था।

जियो ने पहली बार शर्मीली लाइफ-चिह्नित सेल फोन की पेशकश करके क्लाइंट बेस को छीनने के लिए सेट किया, जिसमें कुछ भी नहीं जानकारी और आवाज कॉलिंग की पेशकश की गई। उस बिंदु से आगे, यह अपने ग्राहकों को चार्ज करने के लिए आगे बढ़ गया है, और संगठन के अनुसार, “वर्तमान में 100% से अधिक भुगतान करने वाले ग्राहकों के साथ सशुल्क सदस्यता करने वालों का भुगतान किया गया है।” किसी भी मामले में, उस बिंदु पर, यह पर्याप्त नहीं था। वेब पर अधिक व्यक्तियों को लाने के लिए जियो के अगले बोन्डॉक्स, जियोफोन: भारत के हल किए गए लोगों के लिए एक महान पुराना घटक टेलीफोन है जो अभी भी इस विचार को त्यागने से मना कर देता है। बस, यह एक बहुत बड़ा सौदा नहीं है जैसा कि कुछ अन्य अपरिहार्य व्यक्ति हाइलाइट टेलीफोन है जो वर्तमान समय में बाजार में पहुंच योग्य है। यह एक कंटेनर, जिओफोन, वास्तव में और रूपक रूप से एक जीनी है।

योजना और गुणवत्ता इकट्ठा करें

JioPhone किसी भी मामले में उत्सुक हो सकता है, यह अभी तक एक सभ्य पुराने घटक टेलीफोन (और बाहर) के रूप में है जिसका अर्थ है कि यह इस दुनिया से मौलिक है। जहां तक ​​योजना और fabricate, और सुविधा, एक ही समय में, हाइलाइट्स और उपयोगिता के रूप में आवश्यक कम। यह जियोफोन से बाहर कुछ अन्य संगत तत्व टेलीफोन जैसा दिखता है। यह पूरी तरह से प्लास्टिक से बाहर इकट्ठा किया गया है। फ्रंट 2.4 इंच की स्क्रीन और एक टी 9 कीपैड द्वारा शासित है, जबकि बैक बोर्ड हटाने योग्य है, बैटरी है। आप मानक तत्व टेलीफोन ड्रिल जानते हैं। जियोफोन को टैंक की तरह नहीं बनाया जा सकता है, नोकिया 3310 जैसा कुछ कहता है, हालांकि इसे संयोग की गिरफ्तारी के बीच अपनी जमीन पकड़नी चाहिए: मेरे सर्वेक्षण इकाई ने इस तथ्य के बावजूद ठीक और बेवकूफ किया कि मुझे यह कहना चाहिए कि मुझे गिरने के बीच dismantling के मिस्ड उदाहरण। जियोफोन ने अनिवार्य रूप से इसे खोलने से इनकार कर दिया कि कितनी बार मैंने इसे छोड़ दिया। एक बार एक समय पर, नोकियास ने असाधारण गर्व महसूस किया, और उन्हें फिर से काम करने के लिए उन्हें इकट्ठा करने की कल्पना की, जो कि कल्पनाएं थीं। किसी भी मामले में, यह केवल भावनात्मक है और यह महत्वपूर्ण है कि जियोफोन का बहुत मजबूत और ठोस है। मैं बस इसे वहां छोड़ दूंगा।

जियोफोन, जैसा कि पहले संदर्भित किया गया है, में 2.4 इंच (छायांकन) स्क्रीन है जिसके नीचे टी 9 कीपैड है। कीपैड फिर से विशिष्ट तत्व टेलीफोन उपक्रम है। इसमें दो नाजुक / कार्य कुंजी, एक कॉल कुंजी, एक पावर / एंड कुंजी, मार्ग के लिए डी-कुशन, और num-keys के साथ है। यह देखना सुखद है कि जियोफोन आपको कुंजीपैड पर आसान मार्ग विकल्पों का भार देता है, साथ ही, यदि यह पूर्व-वर्णित नहीं होता तो यह बेहतर और दूर होता। विशेषाधिकार नाजुक कुंजी को लंबे समय तक निचोड़ते हुए माईजियो (जियो के उत्तेजना अनुप्रयोगों और प्रशासन की मेजबानी के लिए तेजी से पहुंचने के लिए) खुलता है, बाएं नाजुक कुंजी को लंबे समय तक निचोड़ने से जैवपे (स्नैपी एनर्जीज के लिए) खुलता है। अंतरिम में विशेषाधिकार और बाएं नाज़ुक कुंजी पर एक अकेला टैप, संपर्कों और तेज़ अलार्म केंद्रों की आपकी रैंडडाउन खोलता है जो आपकी नज़दीकी सूचनाओं का विशाल बहुमत स्नैपी और सरल पहुंच के लिए एक ही स्थान पर पैक करता है।

जैयो के अगले बाहरी इलाके, वेब पर अधिक व्यक्तियों को लाने के लिए, जियोफोन है: भारत के हेडस्टोंग लोगों के लिए एक महान पुराना तत्व टेलीफोन जिसका उद्देश्य अभी भी विचार छोड़ना है

डी-कुशन पर रूट कुंजियां, तुलनात्मक रूप से, पूर्व-विशेषता क्षमताओं के साथ: अप कुंजी तेज सेटिंग खोलती है (आपको स्क्रीन स्प्लेंडर, काफी मोड, कैमरा, वाई-फाई, ब्लूटूथ, संख्या क्रंचर, लाइट, वॉल्यूम और सेल तक पहुंच प्रदान करती है जानकारी), डाउन कुंजी आपके संगीत को खोलती है, सही कुंजी कैमरा खोलती है और बायां कुंजी आपके संदेशों को खोलती है। प्रकाश खोलने के अलावा अंदर के अंदर घर पकड़ भी टेलीफोन के वॉयस पार्टनर को शुरू करने के लिए एक समर्पित वैकल्पिक मार्ग के रूप में भर जाता है। अंत में, कॉल कुंजी भी वीडियो कॉल शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध वैकल्पिक मार्ग के रूप में भर जाती है।

कहीं और, जियोफोन में 2 मेगापिक्सेल का सामना करने वाला कैमरा और वीजीए फ्रंट कैमरा है। टेलीफोन को 2,000 एमएएच बैटरी द्वारा नियंत्रित किया जाता है और चार्जिंग और जानकारी मिलान करने वाली जानकारी के लिए एक छोटे पैमाने पर यूएसबी पोर्ट का उपयोग करता है। जियोफोन का स्पीकर वेंट पीछे की ओर स्थित है। हटाने योग्य बैक कवर (और बैटरी के नीचे) के नीचे एक अकेला नैनो-सिम कार्ड स्पेस और 128 जीबी क्षमता विकास के लिए एक छोटा सा एसडी कार्ड खोलना है।

प्रदर्शन

जियोफोन में 2.4 इंच की पूर्ण छायांकन प्रस्तुति है जो मोनोक्रोम / हाईएल पर बिल्कुल बड़ा बदलाव है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *