5 Brilliant Ways To Teach Your Audience About IN LOVE WITH YOU SCAM

ओ सब कुछ खत्म करो, ओप्पो ने ओप्पो एफ 5 में एक सेल्फी कैमरा जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस किया है, जिसमें कुछ हद तक अपने हूड के नीचे सेल्फी जाल की प्रगति हुई है। राज्य को नौकरी प्राप्त करें, ओप्पो एफ 5 रचनात्मक ऊर्जा के किसी भी हिस्से से थकाऊ नहीं है – न ही यह आकांक्षा में बीमार है।

जैसा कि हो सकता है, अंतिम लक्ष्य के साथ ज़ियामी एमआई ए 1, नोकिया 6 और एलजी क्यू 6 + जैसे भारी वजन के साथ संघर्ष करना, जो अतिरिक्त रूप से एक बेज़ेल-कम रूपरेखा के साथ है, सेल फोन को सफल होने के लिए कई और मोर्चों पर व्यक्त करने की आवश्यकता है – निष्पादन, कुछ उदाहरण देने के लिए कैमरा, बैटरी। क्या Oppo F5 में संतुलित दावेदारों के खिलाफ जाने के लिए क्या होता है या केवल सेल फोन के लिए सेल फोन है? हमें अपने पूर्ण लेखापरीक्षा में खोजना चाहिए:

ओप्पो के नेता खेलें

सेल फोन की रूपरेखा और निष्पादन के साथ शुरू करने के बजाय, आइपीओ एफ 5 की पहली तीन सबसे भरोसेमंद हाइलाइट्स पर चर्चा करें – एआई प्रत्यारोपित सेल्फी कैमरा, एज-टू-एज शो और चेहरे की पावती।

एज-टू-एज शो

6-इंच फुलएचडी + बोर्ड व्यावहारिक रूप से आप इस मूल्य में क्या अपेक्षा करेंगे, यह औसत सर्वेक्षण बिंदुओं, असाधारण शानदार स्तर (क्रूर डेलाइट के अनुकूल होने के लिए पर्याप्त) और सामान्य छायांकन पीढ़ी (पीले रंग की जांच और सीमा के बाहर धोया गया) से बेहतर है। )। शोकेस असाधारण बनाता है जिस तरह से यह लंबा है, 18: 9 कोण अनुपात के साथ और यह गैजेट के एक किनारे से अगले तक स्ट्रीम करता है।

विस्तृत शोकेस के कारण, वेब पर विचार करने और लेखों और पुस्तकों को समझने के लिए ओप्पो एफ 5 इंटरैक्टिव मीडिया उपयोग के लिए अविश्वसनीय है। व्यूपॉइंट अनुपात समान रूप से गेमिंग के लिए असाधारण है – कमजोर सीपीयू / जीपीयू अनुभव को रोकता नहीं है, जिसे हम बाद में चर्चा करेंगे। ओप्पो आपको उन अनुप्रयोगों को विस्तारित करने में सक्षम बनाता है जो स्थानीय 18: 9 कोण अनुपात को स्थानीय रूप से बोल्ड नहीं करते हैं – या, अन्य शब्द। जिस तरह से यूट्यूब रिकॉर्डिंग को बढ़ाया नहीं जा सकता है – वे किसी भी तरफ अंधेरे सलाखों के साथ खेलते हैं – इसमें कोई संदेह नहीं है।

प्रस्तुति के चारों ओर बेज़ेल-कम अनुभव से क्या अंतर होता है, जो प्रस्तुति के चारों ओर अंधेरा सीमा है, जिस तरह से हमारी ऑडिट इकाई का फ्रंट बेल्ट छायांकन में सफेद होता है। शोकेस अतिरिक्त रूप से आसानी से smirched हो जाता है – इस मूल्य में आने वाले अन्य सेल फोन की तुलना में काफी अधिक है।

चेहरे की स्वीकृति जो वास्तव में काम करती है

Oppo F5 की चेहरे की पावती क्षमताओं ने मुझे वास्तव में निराशाजनक पाया। कई एंड्रॉइड सेल फोनों में इस घटक के कमजोर और नकली उपयोग से परेशान होने के चलते, मैं यहां सामान्य रूप से व्यवसाय की उम्मीद कर रहा था। आईफोन एक्स की फेस आईडी के रूप में त्वरित या सटीक नहीं होने पर, ओप्पो एफ 5 पर चेहरे की स्वीकृति एक महान डिग्री अद्भुत है।

ओप्पो एफ 5 रचनात्मक क्षमता के किसी भी हिस्से से थकाऊ नहीं है – न ही यह आकांक्षा में बीमार है

तत्व मुख्य रूप से असाधारण कम रोशनी में या शाम के दौरान काम नहीं करता है। अधिकांश अलग-अलग परिस्थितियों में – क्रूर डेलाइट में, अंदर, जबकि एट कैटरिया को घुमाने के दौरान – ओप्पो एफ 5 की चेहरे की स्वीकृति बहुत अच्छी तरह से काम करती है। वास्तव में यह ऐप्पल के उपयोग के जितना तेज़ नहीं है, हालांकि ओप्पो एफ 5 की लागत लगभग चार गुना ज्यादा नहीं है जितनी ऐप्पल की दसवीं स्मारक आईफोन।

कैनी selfies

आखिरकार, आइपीओ एफ 5 के तीसरे और सबसे ज्यादा यूएसपी पर चर्चा करें – मानव निर्मित चेतना की तीव्रता। ओप्पो एफ 5 पहले से ही एक डबल कैमरा सेटअप के साथ नहीं है, बोर्ड पर एकल 20 एमपी शूटर जहां तक ​​कोई भी उत्सुक जानता है।

जैसा कि संगठन द्वारा इंगित किया गया है – “200 से अधिक परिस्थितियों में पहचान के साथ, एफ 5 आपके चेहरे के पर्यटन स्थलों और आकृतियों को आपकी आंखों, नाक, गालियां और जवाइन जैसी हाइलाइट्स के बीच समरूपता को अपग्रेड करने के लिए पूर्ण रूप से परिष्कृत और नियमित स्वाल्ली बनाने के लिए पूरक करता है। इसकी शानदारता आईरिस उपकरण गारंटी देता है कि आपकी आंखें किसी भी तस्वीर में अधिक शानदार हो जाएंगी। ”

अनिवार्य रूप से, ओप्पो एफ 5 बोर्ड पर 20 एमपी सेल्फी कैमरा पर्याप्त रूप से कैनी है यह समझने के लिए कि शॉट में कोई नींव प्रकाश है या नहीं, चित्र सेटिंग को बदलना चाहिए। यह भी एआई जादूगर और आपके चेहरे के गुणों के पूरक के लिए गिनती का एक विशाल डेटाबेस का उपयोग करता है – यह आपको संक्षेप में बहुत अच्छा लग रहा है। जबकि यह कागज पर असाधारण लगता है, जैसा कि कहा गया है, पुष्टि पुडिंग में निहित है। इसके अलावा, हलवा स्वादिष्ट हो सकता है। मैं पुष्टि कर सकता हूं कि ओप्पो एफ 5 बोर्ड पर सेल्फी कैमरा वास्तव में अपनी कक्षा में वास्तव में उत्कृष्ट है – यह प्रकाश की स्थिति के सबसे कठिन में भी ताजा और बहुत अधिक अनदेखी चित्रों को व्यक्त करता है। विस्तार का स्तर पर्याप्त से अधिक है और कम रोशनी में भी बहुत अधिक नियंत्रित होता है।

अग्रिम में केवल एक सेंसर होने के बावजूद, ओप्पो एफ 5 का भी क्षेत्र प्रभावों (बोके शॉट्स) की भद्दाता के साथ चित्रों को पकड़ने के लिए उपयोग किया जा सकता है। Google पिक्सेल और पिक्सेल 2 के समान ही, क्षेत्र प्रभाव की भरोसेमंद प्रोग्रामिंग गणनाओं के माध्यम से पूरा किया जाता है। यह वह स्थान है जहां फ्रंट कैमरा थोड़ा सा बचाता है – यह केंद्र और टी में विषय को पहचानने के लिए बार-बार लड़ाई करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *